जिलाधिकारी ने शिकायतों को गंभीरता से लेने के दिए आदेश

जिलाधिकारी संदीप तिवारी ने शुक्रवार, 29 नवम्बर को सीएम हेल्पलाइन 1905 पर लंबित शिकायतों की समीक्षा की। उन्होंने सभी अधिकारियों को शिकायतों को गंभीरता से लेने के साथ साथ हर 10 दिन में समीक्षा करने को कहा।

उन्होंने अधिकारियों को प्रतिदिन शिकायतकर्ताओं से पोर्टल के माध्यम बात से भी करने को कहा। उन्होंने कहा कि शिकायतों को 7 दिन के अन्दर निस्तारण किया जाए। साथ ही उन्होंने सभी ईओ को एक्टिबली काम करने कहा। एसडीएम थराली को नगर पंचायत थराली के पूर्व में किए गए कार्यो की जांच करने को कहा।

उन्होंने कहा कि तहसील स्तर पर सॉल्व होने वाली शिकायत जिला स्तर पर नहीं आनी चाहिए। साथ ही निर्माणदायी संस्थाओं को अपने अधीनस्थ इंजीनियरों से नियमित गूगल मीट कराने को कहा।

अपर जिलाधिकारी विवेक प्रकाश ने बताया कि जल संस्थान की 67, जल निगम की 30, यूपीसीएल की 32, पीएमजीएसवाई व पीडब्ल्यूडी की 30-30, शिक्षा विभाग की 16, शहरी विकास की 15 चिकित्सा विभाग की 9 तथा सिंचाई विभाग की 8 शिकायतें एल1 व एल2 पर दर्ज हैं।

इस दौरान एसडीएम चमोली आरके पांडेय, पीडी आनन्द सिंह, प्रभारी शिक्षा अधिकारी धर्म सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

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